Agape

Sunday 22 August 2021

क्योंकि मेरे लिए जीवित रहना मसीह है, और मरना लाभ है

 क्योंकि मेरे लिए जीवित रहना मसीह है, और मरना लाभ है


 फिलिप्पियों अध्याय 1 पद 25 कहता है कि मैं मसीह के लिए जीवित हूं और लाभ के लिए मरता हूं।  जिस दिन से मेरा नया जन्म हुआ है, उस दिन से मसीह मुझ में वास करता है।  जब से मसीह मुझ में वास किया, मसीह मुझ में रहा, न कि मैं।  तब मसीह मुझ में रहता है।  यदि मैं मर गया, तो मैं अपना नश्वर शरीर छोड़कर अपने स्वर्गीय पिता के साथ रहूंगा।  मैं उस देश में पहुँच जाऊँगा जहाँ न दु:ख है, न कष्ट है, न रोना है, न कष्ट है।  मनुष्य का प्राथमिक लक्ष्य स्वर्ग के राज्य तक पहुंचना है।  क्योंकि मसीह में विश्वासी का मरना लाभ है, क्योंकि यह पृथ्वी दुख, दुख, पाप और अंधकार से भरी है।  जी रहे हैं क्योंकि मसीह भीतर है।  आत्मा बिना किसी कठिनाई के भूमि तक पहुंचने की लालसा रखती है।  मांस पृथ्वी पर रहता है, कराहता है क्योंकि यह पृथ्वी से है।  इसलिए आत्मा उस राज्य को प्राप्त करने की लालसा करता है जो हिलाया नहीं जाएगा।  इसलिए प्रेरित पौलुस फिलिप्पियों को प्रोत्साहित करता है कि जीवित रहना मसीह है और मरना लाभ है।

No comments:

Post a Comment

"ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്."

ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്. നമ്മുടെ ഈ ലോക യാത്രയിൽ ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ തിരകൾ പോലുള്ള പ്രശ്നങ്ങൾ ...