Agape

Thursday 15 July 2021

हे भगवान, तुम मेरे भगवान हो। भोर को मैं तुझे ढूंढ़ूंगा।

हे भगवान, तुम मेरे भगवान हो। भोर को मैं तुझे ढूंढ़ूंगा। दाऊद अपके परमेश्वर से कहता है, हे परमेश्वर, तू मेरा परमेश्वर है; भोर को मैं तुझे ढूंढ़ूंगा। इस्राएल के राजा दाऊद ने अपने परमेश्वर की लालसा की। परमेश्वर की सन्तान वह होगी जो अपने परमेश्वर को शीघ्र ही खोज ले। ईश्वर की संतान का कर्तव्य है कि वह ईश्वर की तलाश करे जिसने उसे एक नया दिन दिया है, चाहे कितनी भी समस्याएँ क्यों न हों। सुबह-सुबह ईश्वर की तलाश करना ईश्वर को धन्यवाद देना है जिसने हमें सुबह का उपहार दिया है जो हमें पूरी रात जगाए रखेगा और किसी को कोई नुकसान या कठिनाई नहीं देगा। इब्राहीम, याकूब और यहोशू सभी परमेश्वर के प्रारंभिक खोजी थे। यदि आप दिन की शुरुआत ईश्वर को धन्यवाद के साथ करते हैं कि आपने एक अच्छा दिन दिया, तो ईश्वर आपके साथ रहेगा चाहे आपके रास्ते में कितनी भी विपत्तियाँ क्यों न आएँ। जब हम सुबह भगवान को नहीं खोजते हैं, तो हमें आश्चर्य हो सकता है कि भगवान नहीं करते हैं। जब भगवान अपने कर्तव्यों को पूरा करते हैं तो धन्यवाद देना भक्त का कर्तव्य है। जल्दी उठना और भगवान को पाना जीवन में एक आशीर्वाद हो सकता है।

No comments:

Post a Comment

"ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്."

ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്. നമ്മുടെ ഈ ലോക യാത്രയിൽ ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ തിരകൾ പോലുള്ള പ്രശ്നങ്ങൾ ...