Agape

Monday 23 August 2021

ईश्वर मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है

 ईश्वर मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है


 भजन संहिता 27:1 में राजा दाऊद कहता है, "परमेश्वर मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है।"  भगवान हमेशा भगवान के बच्चे की रोशनी है।  इसलिए अंधेरा उस पर शासन नहीं कर सकता।  क्योंकि ब्रह्मांड का निर्माता उनमें वास करता है, अंधेरा भगवान के बच्चे को नहीं छू सकता है।  उसी तरह, भगवान भगवान के एक बच्चे का उद्धार है।  राजा दाऊद के जीवन के अनुभव में परमेश्वर उसका प्रकाश और उद्धार था, जब वह जंगल में था, जब वह युद्ध के मैदान में था, जब वह पलिश्तियों के बीच था।  जो लोग मनुष्य पर भरोसा किए बिना परमेश्वर पर भरोसा रखते हैं, वे चिल्लाएंगे, "यहोवा मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है।" प्रकाश और मेरा उद्धार है


 भजन संहिता 27:1 में राजा दाऊद कहता है, "परमेश्वर मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है।"  भगवान हमेशा भगवान के बच्चे की रोशनी है।  इसलिए अंधेरा उस पर शासन नहीं कर सकता।  क्योंकि ब्रह्मांड का निर्माता उनमें वास करता है, अंधेरा भगवान के बच्चे को नहीं छू सकता है।  उसी तरह, भगवान भगवान के एक बच्चे का उद्धार है।  राजा दाऊद के जीवन के अनुभव में परमेश्वर उसका प्रकाश और उद्धार था, जब वह जंगल में था, जब वह युद्ध के मैदान में था, जब वह पलिश्तियों के बीच था।  जो लोग मनुष्य पर भरोसा किए बिना परमेश्वर पर भरोसा रखते हैं, वे चिल्लाएंगे, "यहोवा मेरा प्रकाश और मेरा उद्धार है।"

No comments:

Post a Comment

"ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്."

ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ പ്രശ്നങ്ങൾ ആഞ്ഞടിക്കുമ്പോൾ അഭയമായി യേശു നാഥൻ ഉണ്ട്. നമ്മുടെ ഈ ലോക യാത്രയിൽ ജീവിതത്തിനു നേരെ വൻ തിരകൾ പോലുള്ള പ്രശ്നങ്ങൾ ...