Agape

Tuesday 20 July 2021

ईश्वरीय आशा

 ईश्वरीय आशा

 एक ईसाई को उम्मीद है कि आज जब मैं मरूंगा तो मैं अपने भगवान के सामने आऊंगा।  हर कोई जो वास्तव में मसीह का अनुसरण करता है ऐसा विश्वास कर सकता है।  क्योंकि संकट के बीच मेरा परमेश्वर मेरे साथ है।  मेरा परमेश्वर बीमारी के बीच में है।  मेरे जीवन में भगवान के ज्ञान के बिना कुछ भी नहीं होता है।  भगवान सब कुछ अच्छे के लिए फैलाते हैं।  एक भक्त की एक आशा होती है कि यदि मेरा भगवान मुझे दुख में भी ले जाए और दुख के बीच में मुझे रोक भी दे, तो भी वह मुझे यहां से छुड़ाएगा और मुझे यहां कुछ सिखाएगा।  परमेश्वर की सन्तान की आशा यदि आज मेरा रब आता है, तो मैं उसके साथ चलूंगा।  तुम मुझे उस देश में ले जाओगे जहां न कोई दुख है, न कोई परेशानी, न कोई रोना।

No comments:

Post a Comment

"തളർന്നുപോകരുതേ "

തളർന്നുപോകരുതേ. ജീവിതത്തിന്റെ വഴിത്താരയിൽ ആരും സഹായത്തിനില്ലെങ്കിലും ദൈവം തന്റെ ദൂതനെ അയച്ചു നമ്മെ ധൈര്യപെടുത്തും.ഇന്ന് നാം കടന്നു പോകുന്ന പ...