Agape

Wednesday 8 September 2021

भगवान सहनशील है

 भगवान सहनशील है


 परमेश्वर के प्रिय बच्चे, यदि परमेश्वर ने आपको और मुझे मेरे पापों के लिए जिम्मेदार ठहराया होता, तो क्या आप और मैं आज पृथ्वी पर होते?  धीरज धरने वाला परमेश्वर हमेशा क्षमा नहीं करेगा।  क्या आपको लगता है कि मैंने काफी पाप किए हैं?  मन में कितना पाप किया है?  आपने अपनी वाणी से कितने पाप किए हैं?  आपने अपने कर्मों से कितना पाप किया है?  यदि आज यहोवा अपने गुप्त आगमन में आता है, तो क्या तुम और मैं यहोवा के संग ले लिए जाएँगे?  एक खुद का परीक्षण करें।

 परमेश्वर की प्रिय सन्तान, भजनकार कहता है, "धन्य है वह जिसका अपराध क्षमा किया गया, जिसका पाप ढांप लिया गया।"  परमेश्वर की प्रिय संतान, अपने अपराधों को प्रभु के सामने अंगीकार करो और परमेश्वर तुम्हें क्षमा करेगा।  अपने पापों को यहोवा के सामने स्वीकार करो और परमेश्वर तुम्हें क्षमा करेगा।  हम पृथ्वी पर केवल इसलिए मौजूद हैं क्योंकि भगवान अपना धैर्य दिखाते हैं।  फिर, यदि हम पाप करते हैं, तो परमेश्वर अपनी तलवार तेज करता है।  इसलिए भगवान से डरो।  प्रभु का आगमन निकट है।  तेरा नाम और मेरा नाम उन धन्यों की सूची में हो, जो प्रकाश के बच्चों के रूप में, उनके अपराधों के लिए क्षमा किए गए हैं और उनके पापों को छिपाया गया है।  पाप मत करो और परमेश्वर के धीरज को नष्ट करो।  इसलिए अपने मन को दिन-ब-दिन नवीनीकृत करते रहो, और रूपांतरित हो जाओ।

No comments:

Post a Comment

"ജീവിത ഭാരങ്ങൾ വഹിക്കുന്ന ദൈവം."

ജീവിത ഭാരങ്ങൾ വഹിക്കുന്ന ദൈവം. ജീവിതത്തിൽ ഭാരങ്ങൾ, പ്രയാസങ്ങൾ വർധിക്കുമ്പോൾ ഒന്നോർക്കുക യേശുദേവന്റെ വാക്കുകൾ "അധ്വാനിക്കുന്നവരും ഭാരം ച...